Search This Blog

Sunday 8 October 2023

प्रदेश की सत्ता का ताला हमारी चाबी से खुलेगा: चौटाला


- जननायक जनता पार्टी का प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित


- प्रदेश भर में आयोजित होंगे रोड शो

जयपुर, 8 अक्टूबर। "हम यहां राजनीति करने नहीं बल्कि राजनीति सिखाने आए हैं। भरोसा रखिए, राजस्थान में सत्ता का ताला जेजेपी की चाबी से खुलेगा।


पूर्व सांसद और जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन में ये उद्गार व्यक्त किये। स्वर्ण पैलेस सिरसी रोड पर आयोजित इस सम्मेलन में भरतपुर, सीकर, जयपुर, नागौर और बीकानेर संभाग से बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे। इस अवसर पर चौटाला ने कार्यकर्ताओं से योजनाबद्ध ढंग से चुनाव मैदान में उतारने का आह्वान किया। उन्होंने पार्टी द्वारा प्रदेश भर में रोड शो आयोजित किए जाने की घोषणा भी की। पार्टी द्वारा प्रथम चरण में सूरतगढ़, कोटपूतली, नवलगढ़ और भरतपुर में रोड शो आयोजित किए जाएंगे।


युवा नेतृत्व संभाल रहे पार्टी महासचिव और राजस्थान प्रभारी दिग्विजय सिंह चौटाला ने पार्टी की रीति और नीतियों की चर्चा करते हुए युवाओं का आह्वान किया कि वे भ्रष्ट सत्ता को उखाड़ फेंकने में सहयोग करें। उन्होंने हरियाणा की तर्ज पर सभी जन कल्याणकारी योजनाएं राजस्थान में लागू करने की अपनी वचनबद्धता को दोहराया पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पृथ्वी मोटाराम मील ने सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि राजस्थान की जनता सत्ता परिवर्तन का मन बनाकर बैठी है। जननायक जनता पार्टी इस सत्ता परिवर्तन में अहम भूमिका निभाएगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक मनीराम सियाग, श्रीमती प्रतिभा सिंह, पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष रीटा चौधरी, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रामकिशन यादव, गुजरात राज्य संयोजक बच्चन सिंह गुर्जर, अल्पसंख्यक मोर्चा के फारूक मोहम्मद सहित बड़ी संख्या में नेताओं ने सम्मेलन को संबोधित किया।
कार्यक्रम में बीकानेर के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर डॉ.अजयसिंह चौटाला ने बड़ी संख्या में दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई

No comments:

Post a Comment

आलेख पर आपकी प्रतिक्रियाओं का स्वागत है. यदि आलेख पसंद आया हो तो शेयर अवश्य करें ताकि और बेहतर प्रयास किए जा सकेंं.

पृथ्वी मील की लोकप्रियता ने बिगाड़े सारे समीकरण, जेजेपी रच सकती है नया इतिहास

  प्रचार के अंतिम दिन शहर में घर-घर पहुंचे जेजेपी कार्यकर्ता सूरतगढ़, 23 नवंबर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जननायक जनता पार्टी के सैकड़ो कार्य...

Popular Posts